जगुवार लैंड रोवर ने अपनी कारों की नई जीएसटी कीमतें घोषित कीं

देशभर में नई कर व्यवस्था 'वस्तु एवं सेवा कर' (जीएसएटी) के लागू होने के साथ लक्जरी कार निर्माता जगुवार लैंड रोवर ने भारतीय बाजार में उपलब्ध अपनी सभी कारों के लिए जीएसटी के तहत संशोधित कीमतों की घोषणा की है। नई कीमतें शनिवार से ही प्रभावी भी हो गई हैं।

जगुवार लैंड रोवर इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने कहा, "हम भारत में नए जीएसटी युग की शुरुआत का स्वागत करते हैं और हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी है कि हम जीएसटी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हमारे ग्राहक जीएसटी लागू होने के बाद नई कीमतों पर जगुवार एवं लैंड रोवर कारें खरीद सकते हैं। ये नई कीमतें देशभर में हमारे 25 रीटेल आउटलेट्स पर तत्काल प्रभाव से लागू हो गई हैं।"

कंपनी द्वारा घोषित नई कीमतों के अनुसार, जगुवार रेंज की ऑल न्यू एक्सई की कीमत (34.64 लाख रुपये से शुरू), ऑल न्यू एक्स एफ (44.89 लाख रुपये से शुरू), एफ पेस (67.37 लाख रुपये से शुरू) और एक्सजे (97.39 लाख रुपये से शुरू) शामिल हैं।

वहीं जगुवार की लैंड रोवर रेंज में डिस्कवरी स्पोर्ट (40.04 लाख रुपये से शुरू), रेंज रोवर इवोक (42.37 लाख रुपये से शुरू), रेंज रोवर स्पोर्ट (89.44 लाख रुपये से शुरू), रेंज रोवर (158.65 लाख रुपये से शुरू) शामिल हैं।

भारत में जगुवार और लैंड रोवर के वाहन 25 अधिकृत आउटलेट्स पर उपलब्ध हैं।

POPULAR ON IBN7.IN