मम्मी की गोद में अंगूठा चूसते दिखे तैमूर, Photos में देखें कैसे किया कैमरों को फेस

मुंबई: करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खानपटौदी  अगले महीने एक साल का हो जाएंगे. पटौदी खानदान के सबसे छोटे नवाब तैमूर अपने जन्म से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. शुरुआत में उनके नाम को लेकर खूब विवाद हुआ, लेकिन अब वह सिर्फ और सिर्फ अपनी क्यूटनेस के लिए मशहूर हैं. मंगलवार रात करीना मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट हुईं. उनकी गोद में तैमूर आराम से बैठे हुए थे. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर आप सोचिए- ये तैमूर इतना क्यूट कैसे हो सकता है! 

kareena kapoor taimur ali khan


तस्वीरों में करीना चैक शर्ट, डेनिम और बूट्स पहने दिखाई दे रही हैं. उनकी गोद में तैमूर अंगूठा चूसते दिख रहे हैं. तैमूर ने ग्रे और व्हाइट रंग के कपड़े पहने रखे हैं और मां की गोद में क्यूटी मीडिया के कैमरों के लिए पोज करते नजर आ रहे हैं.
 

kareena kapoor taimur ali khan

 

kareena kapoor taimur ali khan

 

kareena kapoor taimur ali khan


बी-टाउन के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल तैमूर अली खान यूं तो कई मौकों पर मीडिया के कैमरों में कैद होते हैं, लेकिन इस बार फोटोग्राफर्स को देख तैमूर के मिजाज बेहद खुशनुमा नजर आए. वैसे, करीना-तैमूर के साथ इसी जगह तुषार कपूर और उनके बेटे लक्ष्य भी मौजूद थे. यह पहला मौका नहीं है जब करीना और तुषार अपने बेटों के साथ दिखाई दिए. आपको बता दें, करीना और तुषार अच्छे दोस्त हैं जिन्होंने साथ में फिल्म भी की है. तैमूर और लक्ष्य को भी कई मौकों पर साथ खेलते हुए देखा जा चुका है.  
 

laksshya kapoor tusshar kapoor

मालूम हो कि, 20 दिसंबर को तैमूर एक साल के हो जाएंगे. तैमूर की मौसी और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने उनके जन्मदिन का प्लान शेयर किया था. करिश्मा ने बताया कि तैमूर का जन्मदिन परिवार के लिए काफी स्पेशल पल है. परिवार इसे लेकर काफी एक्साइटेड है. जब करिश्मा से आगे पूछा गया कि आखिर वो किस तरह तैमूर के पहले बर्थडे को सेलिब्रेट करने वाले हैं तो उन्होंने कहा- पूरा परिवार इस मौके पर साथ आएगा और हम कोई बड़ा सेलिब्रेशन नहीं करने वाले हैं.

POPULAR ON IBN7.IN