पापा शाहरुख की पार्टी से इस अंदाज में लौटीं सुहाना कि Internet पर होने लगी Trend

बुधवार को अलीबाग में पापा शाहरुख खान का बर्थडे मना कर लौट रही उनकी बेटी सुहाना खान और उनकी दोस्‍तों का अंदाज फिर से सोशल मीडिया पर छा गया. इस ट्रिप पर सुहाना खान की दोनों बेस्‍ट फ्रेंड यानी अनन्‍या पांडे और शनाया कपूर भी उनके साथ थीं. अनन्‍या पांडे एक्‍टर चंकी पाडे की बेटी हैं जबकि शनाया कपूर, एक्‍टर संजय कपूर की बेटी हैं. अलीबाग में मनाए गए शाहरुख के बर्थडे के बाद जहां गौरी खान अपनी बेटी और बाकी कई महमानों के साथ समुद्र के रास्‍ते फैरी से वापस मुंबई लौटीं तो वहीं दूसरी तरफ खुद शाहरुख अपने छोटे बेटे अबराम के साथ अपने प्राइवेट चौपर में वापिस आए.
 

suhana ananya

अनन्‍या पांडे और सुहाना साथ आईं, जबकि शनाया अपने पापा के साथ मुंंबई वापस आईं.

 
malaika amruta

पार्टी से लौट कर अपनी कार का इंतजार करतीं मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता.

suhana sauri sussen

अपनी बेटी के साथ लौटती गौरी खान और ऋतिक रोशन की पूर्व पत्‍नी सुजैन खान.

malaika amruta

शाहरुख की पार्टी से लौटते, चंकी पांडे, संजय कपूर, मलाइका और बाकी गेस्‍ट.


शाहरुख के इस बर्थडे बैश से करण जौहर, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, करण के प्राइवेट चौपर में वापस आए.

 
alia sidharth ndtv

अलीबाग के फार्महाउस से निकले आलिया, सिद्धार्थ, करण जौहर और फराहन अख्‍तर.

 
alia bhatt deepika padukone sidharth malhotra


बता दें कि परिवार और दोस्तों के साथ जन्‍मदिन मना कर लौटे शाहरुख खान  दोपहर में फैन्‍स से मिले. शाहरुख के बर्थडे पर उनके फैन्‍स रात से ही बांद्रा स्थित उनके घर के बाहर जमा थे और रात में  फैन्‍स ने उनका केक भी काटा. फैन्‍स से मिलते वक्‍त शाहरुख अपने छोटे बेटे अबराम के साथ नजर आए.
 बता दें कि शाहरुख ने अपने परिवार और दोस्‍तों के साथ अलीबाग में एक फार्म हाउस पर अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया था. शाहरुख की इस पार्टी में कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, करण जौहर, फराह खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और नेहा धूपिया उपस्थित थी.

POPULAR ON IBN7.IN