प्रेग्नेंसी वेट घटाने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं करीना कपूर खान, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली: अभिनेत्री करीना कपूर खान अब तैमूर नाम के एक बेटे की मां बन चुकी हैं. अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों से ही करीना स्टीरियोटाइप्स तोड़ रही हैं. जल्द ही करीना 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. शूटिंग से पहले अपना प्रेग्नेंसी वेट घटाने के लिए वह काफी मेहनत कर रही हैं. करीना को हाल ही में मुंबई के खार इलाके में योगा सेशन के बाद देखा गया. वह काफी फ्रेश नजर आ रही थीं. स्लीवलेस टॉप और लेगिंग पहने करीना ने योगा स्टूडियो से बाहर निकलते वक्त तस्वीरों के लिए पोज भी किया. करीना कपूर ने सैफ अली खान से साल 2012 में शादी की थी पिछले साल दिसंबर में उन्होंने तैमूर नाम के एक बेटे को जन्म दिया है.

यहां देखें करीना कपूर खान की तस्वीरेंः
 

kareena

योगा सेशन के बाद करीना को खार में देखा गया.
 

kareena

करीना ने खुशी खुशी तस्वीरों के लिए पोज किया.
 

kareena

करीना कपूर जल्दी ही 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

करीना को पिछले दिनों करण जौहर की पार्टी में पति सैफ अली खान के साथ देखा गया था.
 

kareena

करण जौहर के घर के बाहर करीना कपूर और सैफ अली खान.

जब करीना कपूर और सैफ अली खान ने जब अपने बेटे का नाम तैमूर रखने की घोषणा की तो सोशल मीडिया पर इसका काफी विरोध किया गया. कई लोगों ने सोचा कि तैमूर का नाम मंगोल के आक्रमणकारी तैमूरलंग के नाम पर रखा गया है जिसने 14वीं सदी में दिल्ली को तहस-नहस कर दिया था. इसके बाद तैमूर की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं. फेसबुक पर एक लाइव चैट सेशन के दौरान करीना ने कहा था कि तैमूर बेहद प्यारा है और खूबसूरत है.

करीना कपूर और सैफ अली खान ने- 'टशन', 'एजेंट विनोद', 'कुर्बान' और 'ओमकारा' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. करीना की आखिरी फिल्म अभिषेक चौबे की 'उड़ता पंजाब' थी जिसमें वह शाहिद कपूर, आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आई थीं. उनकी अगली फिल्म शशांक घोष की 'वीरे दी वेडिंग' होगी जिसमें वह सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के साथ नजर आएंगी.