निया शर्मा को टक्कर दे रही हैं “ये हैं मोहब्बतें” की करिश्मा शर्मा

 

 

स्टार प्लस के चर्चित धारावाहिक ये हैं मोहब्बतें की करिश्मा शर्मा यानि रैना सिंह एशिया की सबसे ज्यादा सेक्सी महिला के तौर पर चुनी गईं निया शर्मा को कड़ी टक्कर दे रही हैं। धारावाहिक में निगेटिव रोल प्ले करने वाली करिश्मा शर्मा ने नया फोटोशूट कराया है जो कि निया शर्मा की तस्वीरों को टक्कर देता नजर आता है। फिल्म प्यार का पंचनामा-2 में नजर आईं निया शर्मा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब लाइक की जा रही हैं। एक तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- लोग घूरेंगे। इसे उस लायक बनाना ही पड़ेगा। उनके एक अन्य फोटो के साथ उन्हें कैप्शन लिखा- मिरर मिरर ऑन द वॉल हू इज द सेक्सिएस्ट ऑफ देम ऑल। मालूम हो कि जब तक करिश्मा की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर नहीं हो रही थीं तब तक उन्हें कोई नहीं जानता था।

 

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को दर्शक टेलीविजन पर संस्कारी बहु के किरदार में देख चुके हैं। सीरियल जमाई राजा छोड़ने के बाद इन दिनों उनका स्टाइलिश अवतार भी देखने को मिला। जल्द ही दर्शक निया को खतरनाक स्टंट भी करते देखेंगे। बताया जा रहा है निया कलर्स चैनल पर आने वाले स्टंट बेस्ड शो खतरों के ​खिलाड़ी में दिखाई देंगी। बता दें इस बार इस शो को रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे। पिछली बार बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने इस शो को होस्ट किया था। निया को आखिरी बार जमाई राजा में देखा गया था, इसके बाद वह कॉमेडी बचाओं के कुछ एपिसोड में भी दिखाई दीं। फिलहाल ​निया एक वेब सीरिज में काम कर रही हैं जिसका नाम है ट्विस्टेड।

 

इस वेब सीरिज को अनुपम सरोज ने डायरेक्ट किया है, अनुपम 10 साल तक बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ काम कर चुके हैं। कुछ दिनों पहने निया अपने इंस्टाग्राम कमेंट पर भद्दे कमेंट लिखने वालों को जवाब देने के चलते चर्चा में रही थीं। मालूम हो कि निया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें निया ऑफ शोल्डर टॉप और ट्राउजर पहना था। निया के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी भद्दे कमेंट किए थे। इसके अलावा खबर है कि करण वाही भी इस शो का हिस्सा होंगे। करण ने कहा कि इस शो को लेकर उनकी बातचीत चल रही है। करण वाही फिलहाल इंडियन आइडल शो को होस्ट कर रहे हैं। कहा जा रहा है जल्द ही वह भी बारकोड वेब सीरिज में काम करेंगे। करण का कहना है कि सबकुछ सही रहा तो वह स्टंट बेस्ड शो के लिए स्पेन जाएंगे। इस शो की शूटिंग अप्रैल के आखिरी सप्ताह में शुरू हो सकती है।