शशि वंगापल्ली के लिए सुष्मिता सेन ने किया रैंप वॉक

लैक्मे फैशन वीक के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने डिजायनर शशि वंगापल्ली के लिए रैंप वॉक किया। गॉर्जियस दीवा दर्शकों से मिल रही तालियों की गड़गड़ाहट के बीच रैंप पर उतरीं। उनकी बेटी रेनी ने अपनी मां के लिए म्यूजिक को सेलेक्ट किया। जिसकी वजह से यह शो एकदम परफेक्ट रहा। कैस्टेला डे अगुआडा जोकि एक हेरिटेज साइट के एंफीथिएटर पर ग्रैंड फिनाले हुआ। इसमें बॉलीवुड पर्सनैलिटी लारा दत्ता, गुल पनाग, शबाना आजमी, संगीता बिजलानी, पर्निया कुरैशी, मनीष मल्होत्रा, डायना पेंटी और पूजा हेगड़े मौजूद थे। पांच दिनो तक चलने वाले इस फैशन इवेंट की शुरुआत 1 फरवरी को हुई थी। जिसमें 90 डिजायनर्स ने हिस्सा लिया। इसमें तरुण तहिलयानी, ऋतु कुमार, पायल सिंघल, फाल्गुनी और शेन पीकॉक जैसे मशहूर डिजायनर्स ने अपने लेटेस्ट लाइन के कपड़े जीयो गार्डन में दिखाए।

बता दें कि सुष्मिता सेन की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए वह कम है। ग्लोबल डिवा सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद भारत को कई अवसर पर गौरवांवित होने का मौका दिया। सुष्मिता की खबूसूरती देखकर यह कहना गलत नहीं होगा एज इज़ जस्ट ए नंबर। बता दें कि 23 साल पहले सुष्मिता सेन ने 1994 में फिलीपींस में ही मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। इस बार उन्हें फिलीपींस जाने का मौका मिला तो वह काफी खुश थी। वहीं जब वह इस बार फिलीपींस पहुंची तो वहां के लोगों ने उनका बेहद ही गर्मजोशी से स्वागत किया।

सुष्मिता सेन सबसे ज्यादा हैरान तब हुई जब वह अपने ही नाम की चार लड़कियों से मिली। सुष्मिता सेन ने जिस साल फिलीपींस में मिस युनिवर्स का खिताब जीता था, उसी साल इन चारों लड़कियों का जन्म हुआ था जिसके बाद इनके माता-पिता ने इनका नाम सुष्मिता रखा। सुष्मिता को यह जानकर भी खुशी हुई कि मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के इतने समय बाद भी मलीना के लोगों के दिमाग में उनकी यादें अभी भी ताजा हैं।

Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.