बिग बॉस 10: टास्‍क में बानी और रोहन ने किया लोपा-मनवीर-मनु को परेशान

नई दिल्‍ली: गुरुवार को घरवालों के दिन की शुरुआत 'चले चलो' गाने के साथ हुई. वहां मोना और विक्रांत अपने स्‍पेशल कमरे में बैठे बातें कर रहे थे कि तभी बिग बॉस ने दोनों को कन्‍फेशन रूम में बुलायाऔर बताया कि अब विक्रांत को घर से जाना होगा. यह सुनते ही मोना काफी भावुक हो गईं. विक्रांत घर से बाहर निकले तो सारे घरवालों ने उन्‍हें विदा करेंगे. इस दौरान मोनालिसा अपने पति को छोड़ते हुए रो भी पड़ीं. विक्रांत के घर से बाहर जाते ही मनु और मनवीर ने मोनालिसा को छेड़ना शुरू कर दिया. मनु ने मोना से कहा कि उसने शादी का फैसला करने से पहले उससे एक बार भी नहीं पूछा और तुरंत शादी कर ली. मनु ने मोना से कहा, 'तुझे मुझसे बात करनी चाहिए थी, ऐसे थोड़े ही शादी कर लेनी चाहिए थी.' इस पर मनवीर ने भी मजाक करते हुए कहा कि मोना तुमने सही फैसला किया है क्‍योंकि मुझे इस आदमी (मनु) के इरादे ठीक नहीं लग रहे.

 
bigg boss 10


इसके बाद मोना और मनु उनके रिश्‍ते पर उठते सवालों पर बात करते दिखे. वहीं मोना कहते हुए दिखीं कि मुझे शादी होते ही अपने अंदर काफी बदलाव लग रहा है. मैं ज्‍यादा जिम्‍मेदार महसूस कर रही हूं. मोना ने कहा कि मुझे लग रहा है कि अब छोटे कपड़े नहीं पहनने चाहिए. इस बात पर सारे घरवाले हंसते हुए दिखे.

इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों को एक कार्य दिया जिसकी घर के आखिरी नोमिनेशन में अहम भूमिका होगी. इस टास्‍क में टीम मनु में लोपा और मनवीर रखे गए जबकि टीम रोहन में बानी और मोनालिसा थे. इसमें टीम मनु को एक बंजी रोप से बांधा गया और उन्‍हें घर के गार्डन एरिया में लगे एक स्‍टैंड को पकड़ कर रखना था. वहीं टीम रोहन को कुछ भी कर के टीम मनु के हाथों को छुड़वाना था. टास्‍क की शुरुआत से ही बानी और रोहन ने मनु, लोपा और मनवीर को परेशान करना शुरू किया. बानी ने बर्फ का पानी, तेल, दही जैसी कई चीजें लोपा पर डाली जबकि यही सब रोहन मनवीर के साथ करते दिखे.

 
bigg boss 10

बानी ने लोपा के सिर पर अंडे भी फोड़े. इस सब से लोपा काफी चिढ़ रही थी. लोपा और बानी की खींचातानी में सबसे पहले मनु के हाथ छूट गए. मनु इससे काफी निराश दिख रहे थे. वहीं बानी के बार-बार परेशान किए आने पर लोपा का हाथ भी फिसल गया.

 
bigg boss 10


आखिर में सिर्फ मनवीर बचे और बानी और रोहन उन्‍हें काफी परेशान करते हुए दिखे. पूरे टास्‍क के दौरान मनवीर काफी मजाकिया बातें भी करते रहे. मनवीर इस टास्‍क में अंत तक टिके रहे.

 
bigg boss 10


इस बीच मनवीर को ठंड से कांपता देख कर मनु की आंखों में आंसू आ गए. मनु ने कहा कि अगर कल यह टास्‍क तुम्‍हे करने को मिला तब देखना हम क्‍या करते हैं. आखिर में बिग बॉस ने कार्य समाप्‍ति की घोषणा कर दी. कार्य समाप्‍ति के बाद बानी और रोहन अगले दिन के टास्‍क के लिए घर में तेल, बर्फ की चीजें छुपाने की तैयारी करते दिखे. वहीं सोने से पहले मनु और मनवीर मोनालिसा को भाभाजी कहकर चिढ़ाते और घर में आए भोजपुरी कलाकारों के नाम को लेकर हंसते हुए दिखे. इस पर मोना नाराज हो गई.

Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.