बिग बॉस : बानी ने एक बार फिर बीच में छोड़ा टास्क, मनु-मनवीर बने टिकट टू फिनाले के दावेदार

बिग बॉस : बानी ने एक बार फिर बीच में छोड़ा टास्क, मनु-मनवीर बने टिकट टू फिनाले के दावेदार

मनु और मनवीर टिकट टू फिनाले के लिए होंगे आमने-सामने.

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' के घरवालों के दिन की शुरुआत फिल्म 'लक्ष्य' के टाइटल सॉन्ग से हुई. सुबह एक बार फिर घर के कामों को लेकर नितिभा की लड़ाई मनवीर और मोना से हो गई. घर के कप्तान होने के नाते मनवीर ने फैसला किया कि किचन में कम बर्तन होंगे तो सफाई ज्यादा बनी रहेगी. इसके लिए उन्होंने सिर्फ आठ प्लेट छोड़ बाकि स्टोर रूम में रख दिए लेकिन नितिभा ने इस पर आपत्ति जताई और सारी प्लेटें वापस ले आईं. नितिभा ने कहा कि उन्हें सबको काम करने के लिए कन्विंस करना चाहिए, लेकिन वह सबकी तरफ से फैसले नहीं ले सकते हैं.

बाद में मनवीर और मोना से बातचीत के दौरान मनु कहते हैं कि रियलिटी शो और इंडस्ट्री का पिछले दस सालों से हिस्सा होने के बावजूद उसमें कॉन्फिडेंस की कमी है और वह अपने पूरे पोटेंशियल का इस्तेमाल कभी नहीं करती है.


bigg boss 10


शाम को टिकट टू फिनाले के लिए 'बिग बॉस' ने सोलर सिस्टम टास्क इंट्रोड्यूस किया. इस टास्क के लिए गार्डन एरिया में टिकट टू फिनाले रखा गया था जिसके चारो तरफ घरवालों को ग्रहों की तरह घूमना था. घरवालों को अपना पानी बचाते हुए और दूसरों का पानी गिराने की कोशिश करते हुए चलना था. हर लेवल पर एक सदस्य को गेम से बाहर होना था और हर लेवल के बाद बाकी बचे सदस्यों को अपने-अपने बाउल में पानी भरकर ऊपर वाले ऑर्बिट पर  चलना शुरू करना था. लोपामुद्रा को रैंकिंग टास्क में पहली रैंक मिली थी इसलिए उन्होंने दूसरे ऑर्बिट से चलना शुरू किया. वहीं पूरे सीजन के लिए नॉमिनेटेड रोहन को टास्क का संचालक बनाया गया.
 

bigg boss 10

 

 

टास्क शुरू होने के बाद काफी देर तक चलने के बाद बॉडी पेन होने की वजह से मोना टास्क से बाहर हो गईं. अगले राउंड में लोपामुद्रा ने जॉइन किया लेकिन आते ही उन्होंने घोषणा कर दी कि जो उनका पानी गिराएगा वह उसका टास्क खराब कर देंगी. कुछ देर बाद लोपा के जूते का लेस खुल गया जिसे बांधने की कोशिश करते हुए वह रुकने लगीं लेकिन मनवीर और मनु ने कहा कि वह रुक नहीं सकती हैं. गुस्से में लोपा तेज चलने लगीं और कुछ देर बाद फंसकर गिर गईं. हालांकि लोपा ने अपनी हार को सकारात्मक तरीके से नहीं लिया. मनवीर ने उनसे पूछा कि चोट तो नहीं लगी तो वह कहने लगीं कि उन्हें क्या फर्क पड़ता है. और वह दूसरों को दोष देने लगीं कि लेस खुलने पर उन्हें बांधने नहीं दिया गया इसलिए वह गिर गईं. वह बानी के खिलाफ भी कमेंट करने लगीं.
 

bigg boss 10


अगले राउंड में नितिभा फिसलकर गिर गईं और मनु, मनवीर और बानी ही टास्क में बच गए. इसके बाद मनु और मनवीर ने बानी को गिराने का प्लान बनाया. मनु ने कहा कि वह बानी के पीछे चलेंगे और उनका बाउल गिरा देंगे. हालांकि 'बिग बॉस' ने टास्क के दिन की अवधि खत्म होने की घोषणा कर दी. देर रात तीनों प्रैक्टिस करने लगे, वहीं मनु ने कहा कि वह टिकट टू फिनाले से ज्यादा कप्तानी के लिए मेहनत कर रहे थे. कल के एपिसोड में हम देखेंगे कि बानी ने गुस्से में अपना बाउल फेंक देंगी और मनु-मनवीर टिकट टू फिनाले के दावेदार बन जाएंगे.